Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
Home » Business Idea » Power Generator: TV-पंखा सबकुछ चलाता है यह नन्हा जेनरेटर, बिजली हो या न हो

Power Generator: TV-पंखा सबकुछ चलाता है यह नन्हा जेनरेटर, बिजली हो या न हो

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Channel Join Now
Join YouTube Channel Join Now

Solar Power Generator: गर्मियों के मौसम में बिजली की कटौती एक आम समस्या है। गर्मी के दिनों में कई शहरों में 3 से 4 घंटे तक बिजली की आपूर्ति में समस्या हो सकती है, जिसके कारण घरेलू उपकरण जैसे टीवी और पंखे काम नहीं कर पाते हैं। बिजली की कटौती के कारण हीमों में बिजली की आपूर्ति बंद हो जाती है, जिससे बच्चों की पढ़ाई-लिखाई पर भी असर पड़ सकता है, और इसके साथ ही बिजली की आपूर्ति के न बने होने के कारण आपको अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। खासतर पावर सप्लाई के किसी भी स्रोत की अनुपस्थिति के कारण ऐसे लोग भी हो सकते हैं, जिनके घर में उपलब्ध कोई पावर सौर्स नहीं है।

Solar Power Generator

TV-पंखा सबकुछ चलाता है यह नन्हा जेनरेटर

इस चुनौती से निपटने के लिए, हम आपको एक पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो न केवल पोर्टेबल है, बल्कि घर के उपकरणों को घंटों तक चला सकता है। इसका नाम ‘एसआर पोर्टेबल सोलर जनरेटर’ (SR Portable Solar Generator) है, और आप इसे अमेजन से 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसका साइज छोटा है और आपको एक हैंडल भी मिलेगा, जिससे आप इसे आसानी से कहीं पर भी ले जा सकते हैं।

खरीदने के लिए – क्लिक करे

यह वॉटन कम होता है और इसे कैरी करना आसान होता है, जिससे आप इसे कहीं पर भी आसानी से लगा सकते हैं। यह नॉइस-फ्री होता है और इसका एडवांस सर्किट डिज़ाइन इसे सुरक्षित बनाता है।

इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर की मदद से आप 25 घंटे तक एलईडी बल्ब चला सकते हैं, 2 घंटे से ज्यादा एक टेबल फैन को चला सकते हैं, 3 घंटे से ज्यादा समय तक स्मार्ट एलईडी टीवी चला सकते हैं और 4 घंटे से ज्यादा किसी लैपटॉप को पावर सप्लाई कर सकते हैं।

(affiliate disclosure: कृपया ध्यान दें कि इस पेज पर कुछ एफिलिएट लिंक हैं, और यदि आप खरीदारी करने का निर्णय लेते हैं तो मैं बिना किसी अतिरिक्त लागत के कमीशन कमा सकता हूं। आपका समर्थन काफी सराहनिय है!)

यह भी पढ़े :  देसी मुर्गी का बिजनेस कैसे करे

योजना नोटिफिकेशन 🔔 पाने के लिए ग्रुप जॉइन करे

व्हाट्सऐप ग्रुप जॉइन करेWhatsApp Channel | Group 1 | Group 2 | Group 3
टेलीग्राम ग्रुप जॉइन करेJoin Telegram Group
सोशल मिडिया ग्रुप जॉइन करेGoogle News | Facebook | YouTube | Instagram | Pinterest | Twitter
YojanaHindiMe HomeClick Here

Leave a Comment